खुदा की इनायत है!

खुदा की इनायत है!

""सुन सोनियो सुन दिलदार,

खुद  से भी ज्यादा तुझे करते हैं प्यार,,

सुन सोनियो सुन दिलदार,

खुद  से भी ज्यादा तुझे करते हैं प्यार,,

तू ही जहान  तू मेरा संसार,

खुद से ज्यादा तुझे करता  हूँ प्यार,,

तू ही जहान  तू मेरा संसार,

खुद से ज्यादा तुझे करता  हूँ प्यार,,

लगता है डर तू छोड़ ना जाये,

जाये तो जान संग ले जाये,,

दिल की है धड़कन आँखों का दीदार,

खुद  से भी ज्यादा तुझे करते हैं प्यार,,

सुन सोनियो सुन दिलदार,

खुद  से भी ज्यादा तुझे करते हैं प्यार,,

खुदा की इनायत है हमे जो मिलाया है,

दिया प्यार वाला ये दिल में जलाया है,,

आ.....

है तू सांसों में आँखों में मेरा यार,

खुद से ज्यादा तुझे करता  हूँ प्यार,,

तू ही जहान  तू मेरा संसार,

खुद से ज्यादा तुझे करता हूँ प्यार,,

अपना जहाँ सब से जुदा हम बनायेंगे,

प्यारी सी खुशियाँ चुनके दुनिया से लायेंगे,,

इतना तो कर मुझपे एतबार,

खुद  से भी ज्यादा तुझे करते हैं प्यार,,

सुन सोनियो सुन दिलदार

खुद  से भी ज्यादा तुझे करते हैं प्यार,,

तेरी परछाई से दूर कैसे जाउंगा,

तुझमें बसा हूँ मैं तुझमें खो जाउंगा ,,

मेरी पलकों में है तेरा इज़हार

खुद से ज्यादा तुझे करता हूँ प्यार,,

हम्म.. हम्म........""


Writer :-  Mr.Moinkhan 

Post a Comment

5 Comments