वापस न आना !

थीं न मजबूर, फिर भी किया दिल से इतना दूर
दूर नहीं थी मंजिल फिर भी किया तूने मजबूर
भूल के मुझे तू कैसे जी पाएगी 
हा याद है तुजे, या याद दिलाऊ 
बोला था तूने,
तुम्हे न कभी भूल न पाऊँगी 
तुमसे न दूर कभी न जाऊंगी 
तुम बिन मर जाउंगी 
अब क्या हुआ ,अब क्या हुआ 
जरा ये मुझे तू बतलाएगी।।।।।
दिल क्यों तू तोड़ गयी 
मुझे बीच राह में यार तू क्यों छोड़ गयी 
हा,  जाना  हे तो जा सब खतम कर जा 
हा,  कुछ भी न रख पास मेरे  जो ख्याल है तेरा उसे दीमाक से निकाल 
बिना सोचे समजे तूने मुझे छोड़ दिया 
जब चाहे दिल मेरा दिल तोड़ दिया 
प्यार नहीं था तूने ये शाबित कर दिया 
वापस न आना..  आ......... 

You go to Hell
You go to Hell
Baby
I don't know you
I forgot all
I don't like you
Do not come back!!!!!!!


Hello guys my first RAP
Please share on my blog and tell me the mistake in rap in the comments!
Thanks!






                                                                                  Writer:- Mr.MoinKhan

Post a Comment

7 Comments